बॉलीवुड के पावर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी केमिस्ट्री से अक्सर लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या एक-दूसरे से प्यार करते हैं और उनकी तस्वीरें उनके सच्चे बंधन के बारे में बताती हैं। अभिषेक ने एक बार अपनी सास जया बच्चन के साथ ऐश्वर्या के संबंधों के बारे में अपने दिल की बात कह दी थी। अभिनेता ने खुलासा किया कि कैसे ऐश्वर्या और जया एक-दूसरे के बेहद करीब हैं।

कॉफ़ी विद करण सीज़न 3 में, अभिषेक और ऐश्वर्या ने करण जौहर के गेम शो में इस बात का खुलासा किया था । करण ने अभिषेक से उनके जीवन में तीन महिलाओं के बारे में पूछा: उनकी मां, बड़ी बहन और पत्नी, और उनके जीवन में उनका एक बेहद खास स्थान कैसे है। अभिषेक ने कहा कि इसका श्रेय सभी महिलाओं को देना है। उन्होंने यह भी कहा कि जया बच्चन और ऐश्वर्या एक-दूसरे के काफी करीब हैं। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वे हर चीज के बारे में बात करते हैं और उन्हें लगता है कि उनकी मां घर में ऐश्वर्या के लिए सबसे विश्वासपात्र हैं


काम के मोर्चे पर, ऐश्वर्या मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन: आई में दिखाई देंगी, और फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा, जयराम, शोभिता धूलिपाला और अन्य भी होंगे। फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था और ऐश्वर्या के फैंस उन्हें राजकुमारी नंदिनी के किरदार में देखकर दंग रह गए थे।

Related News