मलाइका अरोड़ा का इंस्टाग्राम प्रोफाइल एंडोर्समेंट, फिटनेस और ग्लैमर के बारे में बहुत कुछ है, लेकिन उन्होंने अक्सर इस पर अपने निजी जीवन की एक झलक भी साझा की है। बिना मेकअप वाली सेल्फी से लेकर इंस्टाग्राम ट्रेंड में हिस्सा लेने या बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ तस्वीर छोड़ने तक, मलाइका कभी भी सिर घुमाने में नाकाम रही हैं। मंगलवार को छैय्या छैय्या गर्ल ने अपने बेटे अरहान खान को उनके 19वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। अरहान अरबाज खान के साथ मलाइका के बेटे हैं। दोनों ने 2016 में अलग होने की घोषणा की थी और आखिरकार उनका तलाक हो गया।

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह अपने बेटे को याद कर रही हैं। उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए अभिनेता ने लिखा, "माई बर्थडे बॉय आई मिस यू लोड्स।" मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर वही तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो हमारे पसंदीदा लड़के, मेरे मुख्य आदमी। मुझे तुमसे प्यार है बू।" महीप कपूर, भावना पांडे और अदिति गोवित्रिकर ने भी अरहान को जन्मदिन की बधाई दी।

अरहान इस समय विदेश में है क्योंकि वह अपनी उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहा है। इस साल की शुरुआत में, एक तस्वीर साझा करते हुए, मलाइका ने बताया कि कैसे दोनों एक "नई और अज्ञात यात्रा" पर जा रहे हैं।

जैसा कि हम दोनों एक नई और अज्ञात यात्रा पर निकलते हैं, एक घबराहट, भय, उत्तेजना, दूरी, नए अनुभवों से भरी हुई मुझे बस इतना पता है कि मुझे आप पर बहुत गर्व है मेरे अरहान। यह आपके पंख फैलाने का समय है n उड़ना n ऊंची उड़ान भरना और अपने सभी सपनों को जीना ….मिस यू पहले से ही ️ #allmine#myminime, ”उसने कैप्शन के रूप में लिखा।

मलाइका ने व्यक्त किया था कि अपने बेटे से दूर रहना "निश्चित रूप से कठिन है।" "मुझे नहीं लगता कि मुझे कभी इसकी आदत हो जाएगी," उसने निष्कर्ष निकाला।

मलाइका को आखिरी बार एमटीवी के सुपरमॉडल ऑफ द ईयर में देखा गया था।

Related News