गणतंत्र दिवस पर, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के नाम पर प्रदर्शन कर रहे किसानों ने भारी हंगामा किया। कृषि कानूनों का विरोध करने वाले किसानों का एक समूह ट्रैक्टर के साथ लाला किले में पहुंचा। प्रदर्शनकारियों ने लाल किले पर अपने धार्मिक झंडे फहराए। अब प्रदर्शनकारियों की काफी आलोचना हो रही है। इस हिंसा के बीच में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू का नाम सामने आया है। कहा जाता है कि जब लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराया गया था, तब वह मौजूद था और लोगों के साथ था।

अभिनेता दीप सिद्धू इसका विरोध कर रहे हैं। बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने इस बारे में ट्वीट किया। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके परिवार का दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है। सनी का ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है। दीप सिद्धू के बारे में सनी देओल ने ट्वीट किया, "आज लाला किला में जो हुआ, उसे देखकर मैं बहुत दुखी हूं। मैंने पहले 6 दिसंबर को ट्विटर के माध्यम से स्पष्ट किया था कि दीप सिद्धू के साथ मेरा और मेरे परिवार का कोई रिश्ता नहीं है।" जय हिन्द।

आज लाल किले में जो हुआ उसे देखकर मैं बहुत दुखी हूं। मैंने 6 दिसंबर को ट्विटर के माध्यम से पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि दीप सिद्धू के साथ मेरा या मेरे परिवार का कोई संबंध नहीं है। बता दें, सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से 2019 में चुनाव लड़ा था। उन्होंने यह चुनाव जीत लिया। दीप सिद्धू उन दिनों उनके सहयोगी थे। उन्हें कई बार साथ देखा गया, लेकिन जब दीप सिद्धू किसान आंदोलन में शामिल हो गए, तो सनी देओल उनसे दूर रहने लगे।

अब दोनों की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है। दीप सिद्धू पर किसानों को लाल किले की ओर मार्च करने के लिए उकसाने का आरोप है। हालांकि, दीप सिद्धू ने मंगलवार को गणतंत्र दिवस पर एक ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले में एक धार्मिक ध्वज फहराने के खिलाफ विरोध किया, यह कहते हुए कि "उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया और केवल एक प्रतीकात्मक विरोध के रूप में।" निशान साहब 'को चिपका दिया गया था।

Related News