फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म कोरोना थिएटर्स से ज्यादा लोकप्रिय है। कई वेबसीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं। इन्हीं में से एक ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर है। एमएक्स प्लेयर के वर्तमान में 280 मिलियन मासिक सक्रिय ग्राहक हैं और ओटीटी दुनिया में बहुत मजबूती से उभरा है। एमएक्स प्लेयर विभिन्न भाषाओं में ड्रामा, थ्रिलर, रोमांस और कॉमेडी शैली के शो पेश करता है। सूत्रों के मुताबिक, एमएक्स ओरिजिनल सीरीज के तहत द विजय माल्या स्टोरी बुक पर एक वेब सीरीज (द विजय माल्या स्टोरी) बनने जा रही है। इसमें विजय माल्या की जिंदगी की कहानी देखी जा सकती है. इसके अलावा कई सुपरहिट सीरीज पाइपलाइन में हैं।

आइए एक नजर डालते हैं एमएक्स प्लेयर की आने वाली वेब सीरीज पर
आश्रम: (आश्रम)
इसी कड़ी में काशीपुरवाले बाबा निराला की कहानी है जो अंधविश्वास के सहारे अपना धंधा चलाता है। अब पम्मी को बाबा की बर्बादी का सामना करना है और उसे बेनकाब करना है। श्रृंखला का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है और इसमें बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं।

भौकाल 2
इस क्राइम ड्रामा के दूसरे सीजन में मुजफ्फरनगर में आईपीएस अफसर नवीन शिखर (मोहित रैना) और उनके साथियों का सामना सत्ता के भूखे दुश्मन से होगा। सभी एपिसोड 20 जनवरी को रिलीज होंगे।

मत्स्य कांड 2
फिश के लॉन्च के महज एक महीने में 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज के बाद अब फिश के दूसरे सीजन पर काम चल रहा है। अजय भुइयां द्वारा निर्देशित, श्रृंखला फिर से रवि दुबे, मधुर मित्तल, जोया अफरोज, पीयूष मिश्रा और रवि किशन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

छोटा यादव (छोटे यादव)
इस अंतर्देशीय नाटक में सौरभ शुक्ला, रणवीर शौरी, तनिष्ठा चटर्जी, सीमा बिस्वास मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

रक्तांचल 2 (रक्तांचल 2)
ऋतम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित क्राइम ड्रामा दूसरा सीज़न रिलीज़ होगा। एक बार फिर नजर आएंगे क्रांति प्रकाश झा, निकेतन धीर, आशीष विद्यार्थी, माही गिल और करण पटेल।

धारावी बैंक
वेब सीरीज का निर्देशन समित कक्कड़ कर रहे हैं और इसमें विवेक ओबेरॉय, सुनील शेट्टी और सोनाली कुलकर्णी मुख्य भूमिका में हैं।

Related News