नवरात्रि को लेकर हम सभी बहुत उत्साहित हैं, नवरात्रि संस्कृत के दो शब्दों से मिलकर बना है; 'नव' का अर्थ है नौ, और 'रत्रि' का अर्थ है रात। नवरात्रि से जुड़ी लोकप्रिय कथा शक्तिशाली राक्षस महिषासुर और देवी दुर्गा के बीच उल्लेखनीय लड़ाई पर प्रकाश डालती है। नवरात्रि 2022 26 सितंबर, सोमवार से शुरू हो रहा है और 04 अक्टूबर, मंगलवार को विजयादशमी उत्सव के साथ समाप्त होगा। गरबा के बिना नवरात्रि अधूरी है और फाल्गुनी पाठक के साथ गरबा अधूरा है।

गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक एक नए गरबा गाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फाल्गुनी पाठक ने 2022 के लिए अपने आगामी गरबा गीत की घोषणा की, जिसका शीर्षक वसालादी है। गीत के बारे में बात करते हुए, फाल्गुनी पाठक कहते हैं: “इस नवरात्रि में मेरे सभी श्रोताओं के लिए वसालादि मेरा उपहार है। मुझे आशा है कि वे गीत का आनंद लेंगे और आशा करते हैं कि वे इसे अपने डांडिया उत्सव के दौरान लूप पर बजाने के लिए चुनेंगे। ”


ट्रैक विनोद भानुशाली के हिट्स म्यूजिक द्वारा निर्मित है। उनका कहना है कि फाल्गुनी पाठक गीत के बिना नवरात्रि अधूरी है। गाने के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, "उनके गाने आज भी हमें याद करते हैं और एक म्यूजिक लेबल के रूप में, हमने अपने प्रशंसकों को इस सीजन में गरबा करने के लिए एक नया गाना देने की कोशिश की है। 'वसालदी' उनके संगीत के असली सार को दर्शाता है, उनकी सिग्नेचर स्टाइल के साथ अपनेपन की भावना लाता है और हम वादा करते हैं कि इस त्योहारी सीजन में यह उनका आपका नया पसंदीदा गीत होगा।"

इससे पहले माधुरी दीक्षित ने अपने आगामी गीत माजा मा का एक रील और पोस्टर भी साझा किया था जो वर्ष का गरबा गान होगा। माधुरी दीक्षित के अद्भुत कदम वीडियो को त्योहार के लिए बहुप्रतीक्षित गीतों में से एक बनाते हैं। गाना रिलीज डेट होगा, जो कि 6 अक्टूबर है।

Related News