अक्षय कुमार अभिनीत हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी बम' 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले डायरेक्टर राघव लॉरेंस का कहना है कि उन्हें इस फिल्म में ट्रांसजेंडर समुदाय के मुद्दे उठाने का मौका मिला है। फिल्म तमिल हॉरर कॉमेडी 'मुनि 2: कंचना' की रीमेक है। इसे 2011 में लॉरेंस ने ही बनाया था।

इस बारे में बात करते हुए, निर्देशक राघव लॉरेंस ने कहा, "मैं एक ट्रस्ट चलाता हूं और कुछ ट्रांसजेंडर लोगों ने मदद के लिए मेरे ट्रस्ट से संपर्क किया। जब मैंने उनकी बात सुनी, तो मुझे लगा कि मुझे उनकी कहानी को सभी तक पहुंचाना चाहिए, पहले कंचना के चरित्र के माध्यम से और अब इस फिल्म में लक्ष्मी के पत्र के माध्यम से ये करने की कोशिश की गई है। फिल्म देखने के बाद दर्शकों को पता चल जाएगा कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं। मैंने पहली बार हॉरर कॉमेडी शैली में ट्रांसजेंडर लोगों के बारे में एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश को शामिल करने की कोशिश की। पात्रों को इस तरह से लिखा गया है कि दर्शक स्क्रीन पर विभिन्न पात्रों का आनंद ले सकें।

फिल्म में अक्षय के सह-कलाकार कियारा आडवाणी, आयशा रज़ा मिश्रा, तुषार कपूर और शरद केलकर हैं। निर्देशक ने कहा, “कंचना की तमिल में रिलीज़ होने के बाद, फिल्म को ट्रांसजेंडर लोगों से बहुत प्रशंसा मिली। वे सीधे मेरे घर आए और मुझे आशीर्वाद दिया। इसलिए जब अक्षय हिंदी में यह भूमिका निभा रहे हैं, मेरा मानना ​​है कि यह संदेश दर्शकों में व्यापक स्तर तक पहुंच जाएगा। इस भूमिका को स्वीकार करने और निभाने के लिए मैं अक्षय सरनो का बहुत आभारी हूं। यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Related News