जल्द ही स्वयंवर शो मीका दी वोटी में मशहूर सिंगर मीका को अपनी पसंदीदा दुल्हन मिलने वाली है. मीका को अपनी दुल्हन खोजने में मदद करने के लिए टेलीविजन अभिनेत्री रूपाली गांगुली शो में आईं। बता दे की, उन्होंने यहां अपनी शादी से जुड़ा एक बेहतरीन किस्सा भी शेयर किया। स्वयंवर शो के मेहंदी और हल्दी विशेष एपिसोड में रूपाली को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था।

बता दे की, रूपाली ने खुलासा किया कि उनकी शादी जल्दबाजी में हुई है। वह कहती हैं, ''मेरी शादी थोड़ी अलग थी. मैंने 12 साल तक अपने पति का इंतजार किया. मैंने 2 दिन की छुट्टी मांगी। मैंने प्रोड्यूसर से कहा और उसने कहा - आपका ट्रैक चल रहा है, आप छुट्टी कैसे ले सकते हैं। आपको छुट्टी की आवश्यकता क्यों है? फिर मैंने उसे अपनी शादी के बारे में बताना था।

बता दे की, रूपाली गांगुली ने बताया कि कैसे उनकी शादी में परिवार के सदस्यों से ज्यादा मेहंदी कलाकार थे। मैंने कंधों पर मेहंदी लगाई, सुबह 4 बजे तक मेहंदी फंक्शन चलता रहा, इसके साथ ही हल्दी की रस्म भी हुई। रजिस्ट्रार को 6 फरवरी को आना था। मैंने सुबह जाकर शादी की साड़ी खरीदी। मैंने उसे एक ब्लाउज दिया और उसके अनुसार साड़ी देने को कहा। मेरे पति को देर हो गई थी। मेरे पिता ने मुझे 15 मिनट पहले बताया था कि वह कन्यादान करना चाहते हैं। वहां कोई पंडित नहीं थे। मेरे पति अश्विन ने अपनी कार भी खड़ी नहीं की थी कि पंडित आए और मंत्रों का जाप करने लगे। मैंने 15 मिनट में शादी कर ली। मेहंदी 4 घंटे में लेकिन मुझे एक पति के रूप में सबसे अच्छा इंसान मिला।

Related News