विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के डांस नंबर कोका 2.0 द्वारा अभिनीत वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, इस पेप्पी नंबर में उनके नृत्य कौशल का प्रदर्शन करने वाले प्रमुख हैं। बता दे की, निर्माताओं ने इस एक्शन एंटरटेनर के गाने अकड़ी पक्की और वाट लगा देंगे रिलीज किए थे। राम मिरियाला और गीता माधुरी ने इस परफेक्ट पार्टी सिंगल को गाया है, भास्करभटला ने इसके बोल लिखे हैं।

बता दे की, लाइगर के मेकर्स फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कैप्शन के साथ लिखा, “#चंडीगढ़, यह #Liger जोड़ी आपके शहर में #Coka 2.0 के साथ नवीनतम बीट्स को छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है और आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैंजब चंडीगढ़ में हों - जैसा चंडीगढ़ वासी करते हैं वैसा ही करें!" जहां एक तस्वीर में वीडी अपनी प्रमुख महिला को ट्रैक्टर की सवारी पर ले जाता है, वहीं दूसरी में उन्हें गन्ने के खेतों के बीच अनन्या पांडे को उठाते हुए देखा जा सकता है। टीम को कुछ पंजाबी व्यंजनों और निश्चित रूप से लस्सी के साथ अपने स्वाद का इलाज करते हुए देखा जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड की पहली फिल्म है, पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत, महान मुक्केबाज माइक टायसन, लिगर के साथ भारतीय फिल्म उद्योग में कदम रख रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स द्वारा वित्तपोषित, यह उद्यम इस साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाला है।

Related News