नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के बुधवार, 14 सितंबर को करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ जबरन वसूली के मामले में जांच में शामिल होने की उम्मीद है, जिसकी जांच दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा द्वारा की जा रही है। .

आर्थिक अपराध शाखा ने पहले उनके अनुरोध पर उनसे पूछताछ स्थगित कर दी थी और मामले को आज के लिए तय किया था। फर्नांडीज की एक सहयोगी पिंकी ईरानी को भी जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया है और दोनों के एक साथ ग्रिल होने की उम्मीद है।


यूनिट के सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस से सवालों की लंबी फेहरिस्त रखी जाएगी।

सूत्र ने कहा, "हम ईरानी और फर्नांडीज का सामना कर सकते हैं और उनसे चंद्रशेखर के साथ उनके संबंधों और ठग से मिले उपहार और पैसे के बारे में पूछ सकते हैं।"

संभावना है कि पूछताछ दो-तीन दिन तक चलेगी। चंद्रशेखर के झूठ का पर्दाफाश करने के लिए आला अधिकारियों ने ईरानी और फर्नांडीज से पूछताछ की तैयारी कर ली है.

इस मामले में एक अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही की गवाही सितंबर के पहले सप्ताह में पहले ही ईओडब्ल्यू अधिकारियों द्वारा दर्ज कर ली गई थी।

चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कई हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित रूप से धोखाधड़ी और पैसे की उगाही करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर से उनके संदिग्ध संबंधों को लेकर पूछताछ की है।

उन्हें 2017 के चुनाव आयोग रिश्वत मामले से जुड़ी एक अलग मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में पिछले साल अप्रैल में हिरासत में लिया गया था, जिसके बारे में कहा जाता है कि इसमें अन्नाद्रमुक के एक पूर्व नेता को शामिल किया गया था।

Related News