जन्माष्टमी के पावन अवसर पर बॉलीवुड के विभिन्न अभिनेताओं ने अलग-अलग तरीकों से जन्माष्टमी मनाई। शिल्पा शेट्टी ने भगवान कृष्ण के जन्मदिन को अपने बच्चों के साथ मनमोहक तरीके से मनाया क्योंकि वह अपने बेटे वियान को भगवान कृष्ण के रूप में तैयार किया और वीडियो उनके फैंस का दिल जीत रहा है।

शिल्पा ने अपनी रील को कैप्शन दिया, “हाथी घोड़ा पालकी। जय कन्हैया लाल की। गोकुलाष्टमी की शुभकामनाएं, आपको और आपके परिवार को।"

उन्होंने अपने वीडियो में हैशटैग #दहीहांडी #गोकुलाष्टमी #श्रीकृष्ण #हरेकृष्ण #दिव्य #धन्य #कृतज्ञता #परंपरा का इस्तेमाल किया। उनके एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "बहुत प्यारे छोटे बाबा परिवार के साथ आनंद लेते हैं।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “ओह बहुत प्यारा…. जन्माष्टमी की शुभकामनाएं।" कई प्रशंसकों ने नन्ही समीशा और वियान के लिए दिल जित लिया ।

वीडियो में, वियान, दही हांडी तोड़ने के लिए एक मानव पिरामिड पर चढ़ते हुए, महाराष्ट्र में जन्माष्टमी पर एक आम अनुष्ठान। वह जन्माष्टमी के अवसर पर भगवान कृष्ण के रूप में तैयार होते हैं, उनके सिर पर मोर पंख होता है। समीशा भी उनके साथ खेल रही है। वह अपने भाई शिल्पा के बेटे के साथ पोज देती हुई भी नजर आ रही हैं और उनके गले में माला और ताज पहने नजर आ रहा है।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 22 नवंबर, 2009 को शादी के बंधन में बंधी थी । इस जोड़े ने 2012 में वियान और 2020 में सरोगेसी के जरिए समीशा का स्वागत किया। शिल्पा की आखिरी फिल्म निकम्मा 17 जून को रिलीज हुई थी। शिल्पा की पाइपलाइन में भारतीय पुलिस बल है। आठ-भाग वाली श्रृंखला के रूप में जाना जाता है, यह अगले साल अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। यह श्रृंखला रोहित की पुलिस ब्रह्मांड फिल्मों का विस्तार है - जिसमें अजय देवगन-स्टारर सिंघम और सिंघम 2, रणवीर सिंह की सिम्बा और सूर्यवंशी शामिल हैं।

Related News