बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। एक्ट्रेस का बुरा हाल चल रहा है, उन्होंने खुद को घर में बंद कर लिया है.

अर्जुन और मलाइका अक्सर अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। जब से उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया, तब से यह जोड़ी शहर में चर्चा का विषय बन गई। हालांकि, ऐसा लगता है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है क्योंकि उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया है। बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, "छह दिन से ज्यादा हो गए हैं, मलाइका अरोड़ा ने अपने घर से बाहर कदम नहीं रखा है। वह पूरी तरह से आइसोलेशन में चली गई है। बताया जा रहा है कि वे बेहद दुखी हैं और उन्होंने कुछ समय के लिए दुनिया से दूर रहने का फैसला किया है। जबकि अर्जुन कपूर भी इन दिनों एक बार भी उनसे मिलने नहीं गए हैं।”

उनके सूत्र ने कहा, "दरअसल, अर्जुन को अभी तीन दिन पहले बहन रिया कपूर के घर डिनर पर स्पॉट किया गया था। रिया का घर मलाइका के घर के बेहद करीब है और इसके बावजूद वह डिनर के बाद उनसे मिलने नहीं गए। मलाइका आमतौर पर अर्जुन के साथ इन फैमिली डिनर में शामिल होती हैं लेकिन इस बार वह उनके साथ नजर नहीं आईं।

हाल ही में ये कपल मालदीव गया और वहां क्वालिटी टाइम बिताया। 2019 में अपने रिश्ते की पुष्टि करने वाले इस जोड़े ने अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर चर्चा की। मलाइका ने पहले अरबाज खान से शादी की थी, उनका एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है।

Related News