बिग बॉस 16 में तेजस्वी प्रकाश के भाग लेने की अफवाह है। निर्माता अभी भी तेजरन के क्रेज को भुनाना चाहते हैं जिसने पिछले सीजन को कुछ हद तक प्रसिद्ध किया था। बता दे की, अगले हफ्ते तीन कंटेस्टेंट घर में एंट्री करेंगे। तेजस्वी प्रकाश उनमें से एक प्रतीत होते हैं।

टीम से बाहर हुए राजीव अदतिया और करण कुंद्रा। तेजरान के प्रशंसक एक इलाज के लिए हैं। तीनों बिग बॉस के घर में तीन वाइल्ड कार्ड लाते नजर आ रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश की नागिन 6 की तारीखें चैनल ने सुरक्षित कर ली हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 से एक हफ्ते की छुट्टी लेंगे। इन तीनों व्यक्तियों ने कलर्स के साथ समझौते की पुष्टि की है। तेजस्वी प्रकाश के बिना भी लेखक कुछ न कुछ प्रोड्यूस कर पाएंगे। रुद्र के रूप में बिग बॉस में 15 रनर-अप, प्रतीक सहजपाल नागिन 6 में शामिल हो गए हैं। अमनदीप सिद्धू और तेजस्वी प्रकाश मुख्य भूमिका निभाते हैं।

सुरभि ज्योति, सृति झा, दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी और शिविन नारंग जैसी प्रमुख हस्तियों के छोड़ने की खबरों के परिणामस्वरूप रुचि में गिरावट आई है। यहां तक ​​कि मुनव्वर फारुकी भी शो में नजर नहीं आएंगे. क्या आप तेजस्वी प्रकाश को फिर से देखने की उम्मीद करते हैं?

Related News