अभिनेत्री रुबीना दिलाइक का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में है. बिग बॉस 14 की विनर भी रुबीना रह चुकी हैं. रुबीना दिलाइक जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. टेलीविजन से बॉलीवुड तक का सफर जल्द ही पूरा होने वाला है।

10 जून को रुबीना दिलाइक की फिल्म अर्ध रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। रुबीना खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म अर्ध में रुबीना दिलाइक के साथ राजपाल यादव नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. रुबीना ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, प्रिंटेड ब्लू ड्रेस पहने रुबीना दिलाइक सिल्वर ज्वैलरी कैरी करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए रुबीना इन दिनों कैपटाउन में शो के एपिसोड की शूटिंग कर रही हैं। रुबीना दिलाइक ने रोहित शेट्टी के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह स्टाइल में वॉक करती नजर आ रही हैं। वह स्वैग के साथ रियलिटी शो की शुरुआत करती नजर आ रही हैं. इस रील वीडियो में रुबीना शो के होस्ट और फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ वॉक करती नजर आ रही हैं और उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Related News