बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर किसी परिचय के मोहताज नहीं है उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बनाई हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया है बॉलीवुड में करण जौहर को अलग कॉन्सेप्ट पर फिल्म बनाने के लिए पहचाना जाता है।

लेकन इन दिनों करण जौहर ओटीटी प्लेटफोर्म पर सबसे ज्यादा पॉपुलर शो बिग बॉस को होस्ट करने को लेकर काफी सुर्खियों में है जिसको लेकर करण जौहर का कहना है की वह बिग बॉस को हॉस्ट करने के लिए काफी उत्साहित हैं।

आपको बता दें की आगामी रि‍यलिटी शो बिग बॉस पहली बार ओटीटी प्‍लेटफॉर्म, वूट पर स्‍ट्रीम होने वाला है। जिसको इस बार करण जौहर होस्ट करेंगे यह शो 08 अगस्‍त, को अपने टे‍लीविजन प्रीमियर से पहले छह हफ्तों के लिए वूट पर स्‍ट्रीम होगा।

जिसको लेकर करण जौहर का कहना है कि- बिग बॉसमें छह हफ्ते तो बहुत दूर की बात है, बह तो अपना फोन अपने आपसे एक घंटे भी दूर नहीं कर सकते है क्योंकी उनका अपने फोन के बिना एक मिनट भी मन नहीं लगता है लेकिन अगर उन्हें बिग-बॉस के अंदर जाने का मौका मिले तो वह दो सेलेब्रिटीज करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा के साथ इस शो में आ सकते हैं क्योंकी उनके साथ घर के अंदर बिना फोन्‍स के बंद होना मजेदार ही अनुभव होगा।

Related News