इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्म सीरीज में शामिल हॉउसफुल के चौथे भाग की शूटिंग हफ्तेभर पहले ही शुरू हुई थी और अब टीम ने लंदन में फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इस दौरान फिल्म की कास्ट ने एक सॉन्ग की शूटिंग की है जिसको फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। इस गाने में शाही परिवार के वही हमशक्ल लोग भी हिस्सा बने हैं, जो हाउसफुल के पहले हिस्सों में भी नजर आ चुके है।

बता दें कि यह फिल्म एक पुनर्जन्म की कहानी है। जहां लंदन हमेशा हाउसफुल सीरीज की फिल्म के लिए महत्वपूर्ण स्थान रहा है, हाउसफुल 4 का एक बड़ा हिस्सा राजस्थान में शूट किया जाएगा, जहां फ्लैशबैक दृश्य फिल्माए जाएंगे। हालाँकि फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग मुंबई में ही की जायेगी। इसके लिए एक बहुत बड़ा सेट बनाया जाएगा जहां पर टीम शूटिंग का दूसरा शेड्यूल पूरा करने के बाद शूटिंग करेगी।

जहां टीम को अभी भी फिल्म का काफी हिस्सा शूट करना बाकी है, फिल्म की टीम ने लंदन शेड्यूल पूरा होने का जश्न कुछ अलग अंदाज में मनाया। फिल्म के निर्माताओं ने इस जश्न की तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की जहां सबने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा होने की ख़ुशी में बहुत बड़ा केक काटा।

हॉउसफुल 4 में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनोन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में है। जहां अक्षय और रितेश इस फिल्म सीरीज के साथ शुरू से जुड़े हुए है वहीं बाकी कास्ट की पहली बार सीरीज में एंट्री हुई है। इस फिल्म के साथ अक्षय और बॉबी 7 साल के बाद स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे।

इनके अलावा फिल्म में चंकी पांडे, जॉनी लीवर, बोमन ईरानी और नाना पाटेकर जैसे कलाकारों के नजर आने की भी खबर है इस फिल्म का निर्माण साजिद नडियादवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो और निर्देशन साजिद खान कर रहे है। फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तक तय नहीं हुई है।

Related News