इंटरनेट डेस्क| विद्या बालन बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एक्टर्स में गिनी जाती है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म परिणीता से की थी लेकिन इससे पहले उन्होंने छोटे पर्दे टीवी की दुनिया में कई प्रसिद्ध धारावाहिकों में काम किया है। उन्होंने धारावाहिक हम लोग के साथ सान्ग ​वीडियो और बगांली धारावाहिक में भी काम किया हैं। उन्हें उनकी डेब्यू फिल्म के लिए फिल्म फेयर के अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

विद्या बालन ने बॉलीवुड मेें कई बे​हतरीन फिल्में की है जिसमें परिणीता, लगे रहे मुन्नाभाई, डर्टी पिक्चर, भुल भुलैया जैसी सुपरहिट फिल्में की है। उनकी बॉक्स आॅफिस पर लास्ट फिल्म बेगम जान थी जो बॉक्स आॅफिस पर सफल रही। उसके बाद से विद्या की मीडिया में खबरें कम ही आने लगी

लेकिन हाल ही मे विद्या ने एक इटंरव्यू के दौरान अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में खुलासा किया। जिसके बाद से वह चर्चा का विषय बन चुकी है। विद्या ने बताया कि वह इन दिनों अपनी बॉलीवुड प्रोजेक्ट के साथ ही साउथ की फिल्मों में बिजी है। उन्होंने खुलासा किया कि वह जल्द ही तेलुगु फिल्म में एनटीआर के साथ काम करने वाली है। एनटीआर साउथ के सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री र​हे चुके है और विद्या फिल्म मेें एनटीआर की पहली पत्नी की भूमिका निभाने वाली है। इस फिल्म के जरिए विद्या बालन साउथ इडंस्ट्री में डेब्यू करने वाली हेै। य​ह फिल्म एन टी आर रामा राव की बायोपिक पर आधारित होगी। विद्या बालन अपनी साउथ इडंस्ट्री में डेब्यू को लेकर काफी खुश है।

Related News