अभिनेता विजय सेतुपति ने शुक्रवार को घोषणा की कि उनकी आगामी फिल्म तुगलक दरबार का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। हालांकि, उन्होंने रिलीज की तारीख की घोषणा करना बंद कर दिया। 31 अगस्त को रिलीज होने वाले ट्रेलर से प्रीमियर की तारीख का खुलासा होने की संभावना है।

नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने से पहले, तुगलक दरबार का टेलीविज़न प्रीमियर सन टीवी पर होगा। गौरतलब है कि नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होने से पहले तमिल फिल्म बूमिका का भी विजय टेलीविजन पर प्रीमियर हुआ था।

दिल्लीप्रसाद दीनदयालन तुगलक दरबार के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं, जिसे एक मनोरंजक राजनीतिक नाटक माना जाता है। यह फिल्म विजय सेतुपति के पार्थिबन के साथ दूसरे सहयोग को भी चिह्नित करती है। दोनों ने पहले विग्नेश शिवन की हिट कॉमेडी-ड्रामा नानुम राउडी धान में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। ऐसा लगता है कि यह जोड़ी एक बार फिर तुगलक दरबार के साथ हमारी अजीब हड्डियों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। फिल्म में मंजिमा मोहन और राशी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

विजय सेतुपति की तीन और फिल्में सितंबर में रिलीज के लिए तैयार हैं। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म लाबम गणेश चतुर्थी समारोह के साथ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में खुलेगी। स्टार की आगामी हॉरर-कॉमेडी एनाबेले सेतुपति का प्रीमियर 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। और निर्देशक एम मणिकंदन के साथ उनका नवीनतम सहयोग कदेसी विवासयी भी सितंबर में सोनीलिव पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related News