इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड के एक्टर्स फिल्मों में शूटिंग के दौरान घायल होते रहते है। बॉलीवुड के बडे सुपरस्टार भी फिल्मों के दौरान बुरी तरह घायल हूए थे जिसमें ऋतिक रोशन, रणवीर सिं​ह, अमिताभ बच्चन, कगंना रनौत जैसे बॉलीवुड स्टार शामिल है। हाल ही में कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्टर विक्की ​कौशल अपनी फिल्म उरी की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गए। वह फिल्म के फाइटिंग सीक्वेस शूट कर रहे थे। उसी दौरान उनके दाहिने कंधे पर चोट लग गई। फिल्म उरी की शूटिंग सर्बिया में चल रही थी।

फिलहाल विक्की मुम्बई लौट आए है और उन्हें डॉक्टर ने कुछ दिन के बेड रेस्ट की सलाह दी है। इसी कारण उन्होंने शूटिंग से कुछ ​दिन का ब्रेक लिया है।विक्की कौशल को हाल ही में फिल्म संजू में देखा गया था फिल्म में उन्होंने संजय दत्त की दोस्त की भूमिका निभाई है जिसे दर्शकों द्धारा काफी सरा​हा गया था।

बॉलीवुड में शूटिंग के दौरान चोट लगने की ये पहला वाक्या नही है इससे पहले भी ऋतिक रोशन, रणवीर सिं​ह और कंगना रनौत अपनी फिल्म के दौरान चोटिल हो चुके है। ऋतिक रोशन अपनी फिल्म बैंग बैंग के एक सीन के शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गये​ थे। फिल्म में पानी में शूट के दौरान उनके सर पर चोट लगी जिसकी वजह से उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया था जिसका बाद में आॅपरेशन किया गया जो सफल रहा । वही कगंना अपनी आने वाली फिल्म रानी लक्ष्मी बाई की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थी उनके नाक पर चोट लगी थी, रणवीर सिं​ह अपनी सुपरहिट फिल्म बाजीराव मस्तानी की शू​टिंग के दौरान घायल हो गए थे।

Related News