टीवी की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने इंडस्ट्री में कितने संघर्षों के बाद अपनी जगह बनाई है, इससे हर कोई वाकिफ है। मगर आज उनके एक खुलासे को सुनकर सभी हैरान हैं,जैसा की सभी जानते हैं कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण केवल आम जनता ही नहीं, एंटरटेनमेंट जगत के सेलेब्स को भी कम पैसों में काम करना पड़ा रहा है। इन्हीं में से एक नाम भारती सिंह का भी है जो इन दिनों 'डांस दीवाने 3' को होस्ट कर रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए उनकी फीस में 70 पर्सेंट की कटौती की जा रही है। यही नहीं, कपिल शर्मा का पॉप्युलर शो 'द कपिल शर्मा शो' की अब करीब 7 महीने बाद टीवी पर वापसी हो रही है। गौर करने वाली बात यह है कि, इसके लिए भारती को अपनी फीस में लगभग 50 पर्सेंट का पे कट लेना पड़ा है।

इस बारे में बात करते हुए भारती कहती हैं, 'मुझे लगता है कि सभी को उस वक्त चुभा था जब उनसे पे कट के लिए पूछा गया था। मैं कोई अलग नहीं थी। इस पर मेरी काफी बातचीत भी हुई थी, लेकिन जब मैंने पिछले साल जो हुआ और अब जो हो रहा है, उसके बारे में सोचा तो एहसास हुआ कि इतना काम बंद हो गया है। टीवी और शोज को स्पॉन्सर्स नहीं मिल रहे हैं तो चैनल्स कहां से पैसा लाएं। हर कोई अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश कर रहा है। जब एक बार हमारी रेटिंग अच्छी आने लगेगी तो स्पॉन्सर्स खुद ही आ जाएंगे और हमारी फीस भी बढ़ा दी जाएगी।'

Related News