जैस्मीन भसीन अपनी प्यारी मुस्कान और ग्लैमरस तस्वीरों के कारण उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। बता दे की, अभिनेत्री को और अधिक लोकप्रियता तब मिली जब उन्होंने सलमान खान के होस्ट किए गए शो बिग बॉस 14 में भाग लिया जहां उनकी मुलाकात अपने जीवन के प्यार एली गोनी से हुई। दोनों को बिग बॉस के घर में एक-दूसरे से प्यार हो गया और जल्द ही उन्होंने अपनी भावनाओं का इजहार किया। जैस्मीन और एली मजबूत हो रहे हैं और उनके प्रशंसकों द्वारा प्यार किया जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, ये है मोहब्बतें ऐक्टर द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में जैस्मीन भसीन अली का हाथ काटती नजर आ रही हैं। वह कहते हैं, 'तू रानी नहीं पिशाचिनी है । जैस्मीन भसीन हरे रंग की प्रिंटेड ड्रेस में क्यूट लग रही हैं और एली ने शॉर्ट्स के साथ व्हाइट शर्ट पहनी हुई है। उन्होंने बेसबॉल कैप और काले धूप के चश्मे भी पहने हुए थे। बता दे की, विभिन्न हस्तियों और युगल जैस्मीन भसीन और एली गोनी के प्रशंसकों ने पोस्ट पर टिप्पणी की।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जैस्मीन भसीन कुछ सफल शो जैसे दिल से दिल तक, दिल तो हैप्पी है जी, नागिन 4: भाग्य का ज़हरीला खेल, और अन्य का हिस्सा रही हैं। जैस्मीन पंजाबी फिल्म 'हनीमून' से गिप्पी ग्रेवाल के साथ डेब्यू कर रही हैं। जिसके अलावा, जैस्मीन ने हाल ही में शिविन नारंग के साथ 'इज्जत है' नामक एक संगीत वीडियो के लिए सहयोग किया। उनकी आखिरी उपस्थिति संगीत ट्रैक 'इस बारिश में' में शहीर शेख के साथ थी। उनका एक बचकाना व्यक्तित्व है जिसके लिए वह सलमान खान के शो के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं।

Related News