श्रद्धा कपूर एक शानदार कलाकार और एक बेहतरीन इंसान हैं, जब भी वह अवाक और जरूरतमंदों के समर्थन में कुछ करती हैं, तो वह, सहानुभूति ’शब्द से अधिक जीवन जोड़ती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने जानवरों के समर्थन में अपनी आवाज उठाई है, जहां अभिनेत्री ने लोगों से जानवरों को नुकसान पहुंचाने वालों को दंडित करने के लिए एक याचिका पर हस्ताक्षर करने का आग्रह किया है।

श्रद्धा एक पशु प्रेमी हैं और इसलिए यह आश्चर्यजनक नहीं है कि अभिनेत्री ने गलत काम करने वालों को दंडित करने के लिए आवाज उठाई है। वर्तमान में उन पर केवल 50 रुपये का जुर्माना लगाया जा रहा है, जो श्रद्धा कपूर के लिए पर्याप्त नहीं है। एक तस्वीर को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, "पशु क्रूरता के लिए सजा बढ़ाएं। केवल हम आवाज के लिए आवाज हो सकते हैं। कृपया ऊपर स्वाइप करें और याचिका पर हस्ताक्षर करें।" आस्था ऐसे महान कार्यों के लिए जानी जाती है। इतना ही नहीं, हाल ही में उनके प्रशंसकों ने उन्हें 'लव फॉर वॉयसलेस' के रूप में टैग किया। श्रद्धा द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई कहानी को उनके सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ का समर्थन भी मिला है।

दिशा पाटनी के साथ उन्होंने लोगों से इस नेक काम के लिए खड़े होने का आग्रह किया है। एक इंस्टाग्राम अकाउंट जिसने हाल के दिनों में काफी विकास देखा है वह श्रद्धा कपूर का है। श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर 57 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा के बाद मंच पर तीसरी सबसे बड़ी हस्ती बनाते हैं। यह अभिनेत्री के लिए एक बड़ी बात है।

वह सोशल मीडिया का उपयोग कई चीजों के लिए करती है जैसे कि अपने प्रशंसकों के साथ संवाद करने के साथ-साथ उनके जीवन की झलकियां साझा करना। वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म नागिन के अलावा, वह रणबीर कपूर के साथ अभिनेत्री लव रंजन के निर्देशन में दिखाई देंगी।

Related News