कृष्णा घट्टामनेनी जो की साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के पिता है उन्होंने मंगलवार सुबह (15 नवंबर) को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। कृष्णा घट्टामनेनी को कार्डियक अरेस्ट के चलते अस्पताल में भर्ती थे जहा मंगलवार सुबह 4 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन पर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने उनके निधन पर दुख जताया है। उन्होंने इस बारे में ट्वीट कर बताया कि कृष्णा घट्टामनेनी ने 79 की उम्र कार्डियक अरेस्ट के चलते हैदराबाद में अपनी आखिरी सांस ली।


350 से भी ज्यादा फिल्मों में किया काम
दिवंगत कृष्णा घट्टामनेनी ने 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था और अपने जमाने के टॉप एक्टर में से एक थे। इसके साथ ही वह दिग्गज निर्माता-निर्देशक भी माने जाते थे। अपने काम से उन्होंने लोगों का दिल जीता। इंडियन सिनेमा में उनके योगदान के लिए 2009 में उन्हें पद्म भूषण अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इससे पहले 1997 में उन्हें फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था। एक्टर, निर्माता और निर्देशक होने के साथ ही वह कांग्रेस पार्टी से मेंबर ऑफ पार्लियामेंट भी थे।


इसी साल हुआ था महेश बाबू के भाई और मां का निधन
महेश बाबू के लिए यह साल किसी मुश्किल वक्त से कम न रहा होगा। इसी साल जनवरी में उनके भाई रमेश बाबू की डेथ हो गई थी। फिर इसी साल उन्होंने अपनी मां इंदिरा देवी को खो दिया। इंदिरा देवी को उम्र से संबंधित बीमारी थी। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। लेकिन सेहत में कोई सुधार नहीं हो पाया और उन्होंने सितंबर में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Related News