मलाइका अरोड़ा के बारे में बताते हुए अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "मेरी गर्लफ्रेंड मुझे अंदर और बाहर से पूरी तरह से जानती है।" अभिनेता आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात कर रहे थे, जब उनसे एक ऐसे व्यक्ति के बारे में पूछा गया जो उन्हें सबसे अच्छे से जानता है और उन्हें पढ़ सकता हो।

अर्जुन कपूर, जो अपने निजी जीवन के बारे में कुछ भी नहीं कहते हैं उन्होंनेकहा कि मलाइका आसानी से बता सकती हैं कि उनका दिन खराब रहा है या वास्तव में वह अच्छे मूड में हैं। उन्होंने कहा "मेरी प्रेमिका मुझे अंदर और बाहर से जानती है। अगर मैं कुछ छुपाता भी हूं, तो वह पता लगा सकती है कि मेरे मन में क्या है? वह बता सकती है कि कुछ गड़बड़ हुई है या अगर मैं अच्छे मूड में हूं, तो वह इसे आसानी से देख सकती है। "

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने 2019 में अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम आधिकारिक बना दिया। उन्होंने अपनी पोस्ट में अर्जुन को "मेरे पागल, फनी और अमेजिंगअर्जुन कपूर" के रूप में संदर्भित किया।

मुंबई में, अर्जुन कपूर अक्सर मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी मां जॉयस अरोड़ा के आवास पर पारिवारिक समारोहों में शामिल होते हैं - इस साल की शुरुआत में, उन्होंने मलाइका के परिवार के साथ ईस्टर मनाया।

Related News