कार्तिक आर्यन हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए अपने रास्ते से हटकर सुर्खियों में रहे हैं। उन्हें अक्सर अपने प्रशंसकों के लिए समय निकालते हुए देखा जाता है जो उनके साथ एक तस्वीर लेने का इंतजार करते हैं। इस बार वह अपने युवा प्रशंसक के लिए अपने मधुर हावभाव से दिल जीत रहे हैं।

बुधवार को कार्तिक द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, अभिनेता एक छोटी लड़की के बगल में खड़ा दिखाई दे रहा है, जो कार्तिक के लोकप्रिय ट्रैक में से एक पर प्रदर्शन कर रही है। एक खुश कार्तिक छोटे को प्रेरित करता है और उसे डांस स्टेप्स सुझाता है। सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने कार्तिक और उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया है।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, "छोटे पल जो आपको आभारी महसूस कराते हैं।" जैसे ही उन्होंने वीडियो पोस्ट किया, उनके प्रशंसकों ने मनमोहक टिप्पणियां पोस्ट कीं और पोस्ट को दिल, दिल दहलाने और आग वाले इमोजी से भर दिया।

कार्तिक ने भूल भुलैया 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता ने इस सप्ताह की शुरुआत में तब्बू के साथ एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें लिखा था, "फिर से शुरू करें।" भूल भुलैया 2 तब्बू के साथ कार्तिक की पहली परियोजना है। यह फिल्म, जिसमें शेरशाह अभिनेता कियारा आडवाणी भी हैं, अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा अभिनीत 2007 की फिल्म का सीक्वल है।

फरहाद सामजी और आकाश कौशिक द्वारा लिखित, भूल भुलैया 2 में राजपाल यादव और गोविंद नामदेव भी हैं। इसका निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने अपने बैनर टी-सीरीज़ और सिने 1 स्टूडियो के मुराद खेतानी के तहत किया है।

भूल भुलैया 2 के अलावा, कार्तिक के पास कई प्रोजेक्ट हैं - फ्रेडी, अला वैकुंठपुरमुलु हिंदी रीमेक, धमाका और कैप्टन इंडिया।

Related News