बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की शादी को एक महीने से भी कम समय हुआ है। लेकिन अभिनेता ने अपना हनीमून छोड़ दिया है और फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। वरुण धवन की शादी 24 जनवरी को अलीबाग में हुई थी। जहां वह वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे हैं। जहां रात को फिल्म की शूटिंग हो रही है। लेकिन इन सबके बीच वरुण अपनी पत्नी नताशा को बहुत मिस करते हैं।


वरुण धवन ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में खुद दिखाया है। वरुण धवन रविवार की सुबह रात को शूटिंग के बाद घर लौट रहे थे। उन्होंने इस पोस्ट के साथ "जब मैं अपनी पत्नी के घर जा रहा हूं" लिखा था, तो उन्होंने उसकी एक झलक भी दिखाई। इसमें वह बहुत थका हुआ दिख रहा है, हालांकि उसके चेहरे पर एक झलक है। बेशक, वह अपनी पत्नी के साथ अच्छा समय बिताने के बाद खुश महसूस करता है।


जुग जुग जियो में वरुण धवन के साथ किआरा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर अभिनय करेंगे। शादी के बाद वरुण धवन ने भी अपने अनुमान के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया, अभिनेता ने ट्वीट किया - नताशा और मुझे पिछले कुछ दिनों में आप सभी से बहुत प्यार और सकारात्मकता मिली है। जिसके लिए मैं आपको अपने हृदय की तह से धन्यवाद देता हूं।

Related News