इन दिनों वरुण धवन कृति सेनन के साथ अपनी आने वाली फिल्म भेदिया के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। दोनों को आखिरी बार दिलवाले में साथ देखा गया था। बता दे की, भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी है जिसे अरुणाचल प्रदेश में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और दोनों अभिनेताओं ने वहां से बहुत सारी तस्वीरें साझा की हैं। हाल ही में भेड़िया का ट्रेलर रिलीज किया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, वरुण धवन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए अपनी तत्परता के बारे में कहा, "मैंने हमेशा यह सुनने के लिए ध्यान रखा है कि दर्शक मुझे क्या बताने की कोशिश कर रहे हैं। मैंने हर फिल्म में शानदार काम किया है। मैं हमेशा बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं। एक समय था जब मैंने अहंकार से सोचा था कि सब कुछ ठीक चल रहा है, तो मैं परवाह क्यों करूं कि कोई क्या कह रहा है? अब, मुझे लगता है कि मैं अधिक जिम्मेदार हूं... अभी, मैं वह सफलता का आनंद लेना चाहता हूं जो भेड़िया लाएगा, जो जुगजुग जीयो लाया।

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि भारतीय सिनेमा के रूप में, हम इसके लिए तैयार हैं और हम कम के लिए समझौता नहीं करेंगे। जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मैं देख सकता हूं कि वीएफएक्स में मुश्किल-योग्य क्षण थे। लेकिन मैं उनमें से नहीं थी। वीएफएक्स किसने किया। एक अभिनेता के रूप में, मैं उन निर्देशकों और निर्माताओं के साथ काम करने की कोशिश कर सकता हूं जो उस बदलाव को ला सकते हैं।

बता दे की, फिल्म के बारे में बोलते हुए, निर्देशक ने पहले कहा, “भेदिया विस्मयकारी कल्पना से भरी एक कहानी है। कास्ट और क्रू के हर सदस्य को पता था कि हम कुछ खास क्राफ्ट कर रहे हैं। यह सिर्फ पथ-प्रदर्शक वीएफएक्स नहीं है; यह फिल्म हर संभव तरीके से आंखों के लिए दावत है।

Related News