इन दिनों अभिनेता वरुण धवन अपनी फिल्म 'जुग-जुग जियो' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस हफ्ते प्रमोशन को लेकर फिल्म की स्टार कास्ट भी डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर पहुंचने वाली है। डांस दीवाने जूनियर्स के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें वरुण धवन शो के होस्ट करण कुंद्रा के साथ मस्ती करते नजर आएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, डांस दीवाने जूनियर्स का नया प्रोमो कलर्स टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। प्रोमो में वरुण और कियारा आडवाणी करण कुंद्रा के साथ स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं। मस्ती भरा नेस चल रहा था। वरुण करण की तारीफ करते हैं और अनिल कपूर से बात करते हैं कि वो बहुत अच्छे बॉयफ्रेंड हैं. वरुण करण से कहते हैं कि अब तुम्हें तेजस्वी से शादी करनी है। वरुण की बात सुनकर करण शरमाने लगते हैं और कहते हैं, ''मैं तैयार हूं, तेजस्वी से पूछो.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, करण कुंद्रा की मन की बात जानने के बाद, वरुण तेजस्वी भाभी को नेशनल टीवी पर बुलाते हैं और पूछते हैं कि क्या वह करण के साथ जुग-जुग जीना चाहती हैं। वरुण धवन ने करण कुंद्रा से तेजस्वी की शादी के बारे में भी पूछा। तेजस्वी इस प्रस्ताव पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। या दें या नहीं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Related News