इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. वाणी अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा (Shamshera) के प्रमोशन में बिजी हैं वाणी स्क्रीन पर रणबीर सिंह के साथ नज़र आने वाली है लेकिन फिल्म से पहने वाणी ने हॉट फोटोज शेयर की है। जिन्हें फैंस बहुत प्यार दे रहे है।

बता दे की शमशेरा के प्रमोशन के दौरान वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. वाणी अपने लुक में आए दिन तस्वीरें शेयर करती है वाणी ने इस बार ब्रालेट और पैंट में फोटोशूट करवाया है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं वाणी कपूर (Vaani Kapoor) बेहद खुबसूरत नजर आ रही है।

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की तस्वीरों से फैंस की नजर नहीं हट रही है. इन तस्वीरों को हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं बता दें वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने चुनिंदा फिल्में की है और अभिनय से दिल किया है। जानकारी के लिए बता दे की वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की आने वाली फिल्म शमशेरा (Shamshera) की बात करें तो ये 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में संजय दत्त नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

Related News