शहनाज गिल अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने लुक्स से लोगों का खूब ध्यान खींचा है। अब एक बार फिर शहनाजा का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से चर्चा में आईं शहनाज गिल को अब अपनी पहचान के लिए किसी और की जरूरत नहीं है. उन्होंने अपनी क्यूटनेस और टैलेंट के दम पर दुनियाभर के लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है. फैंस आज उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं. उनका कोई भी पोस्ट मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है.

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
शहनाज अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए भी हर संभव कोशिश करती हैं। ऐसे में वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट का एक लुक फैंस को दिखाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है।


बेहद स्टाइलिश लग रही हैं शहनाज गिल
ताजा वीडियो की शुरुआत में शहनाज एक कमरे में बाथरोब पहने नजर आ रही हैं। यहां वह अपने बालों को लहराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। इसके बाद पलक झपकते ही उनका लुक पूरी तरह से बदल जाता है।

वह अचानक पिंक कलर की वन शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने यहां ग्लॉसी न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है और बाल बंधे हुए हैं। इस लुक में शहनाज बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं.


इस फिल्म में नजर आएंगी शहनाज गिल
शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो अब वह बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री को जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है। फैंस उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Related News