हाल ही में ससुरल सिमर की स्टार दीपिका कक्कड़ ने अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम से शादी की थी और ऐसा करके उन्होंने सबको हैरान कर दिया। हालांकि इनकी शादी को ज्यादा सयम नहीं हुआ है लेकिन फिर भी वो धारावाहिक ससुराल सिमर का से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी है।

टेलीविजन की ये पॉपुलर टीवी स्टार दीपिका कक्कड़ ने भी बिग बॉस 12 में शामिल हुई है। शो में उनके शामिल होने से पहले अफवाहें थी कि वो अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ एंट्री लेगी लेकिन ये सारी बातें झूठी निकली जब उन्होंने शो में अकेले एंट्री ली। शो में उनकी अकेले एंट्री की वजह से हर कोई हैरान है कि वो शादी के कुछ महिनों के बाद शो में अकेले कैसे शामिल हुई है।

फैंस और दर्शकों की हैरानी को देखते हुए शो के होस्ट सलमान खान ने दीपिका के पति और टीवी स्टार शोएब को बुलाया। सलमान ने शोएब से पूछा कि आखिर ऐसा क्या है जिसकी वजह से उन्होंने शादी के 6 महीने बाद ही दीपिका को 'बिग बॉस' में भेजना चाहा? इसका जवाब देते हुए सिमर बहु यानि दीपिका कक्कड़ ने कहा कि मेरा और शोएब का रिश्ता बहुत मजबूत है। हम लोगों पर बहुत सारी जिम्मेदारियां है और यही कारण है कि मैंने 'बिग बॉस' में आने का फैसला लिया।

उन्होंने कहा कि "शो करने के पीछे कोई दूसरा खास कारण नहीं है। इस साल जब बिग बॉस आने के लिए मुझे ऑफर मिला तो मुझे लगा कि बिग बॉस करना मेरे करियर के लिए सही कदम होगा। यह मेरे लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि मैं अपने परिवार से बहुत जुड़ी हुई हूं। लेकिन हम सभी को जीवन में एक जगह तक पहुंचने और पैसे कमाने के लिए निर्णय लेने पड़ते है। साथ ही, यह एक बड़ा मंच है और एक अच्छा मौका है। "

पैसों के लिए शो में आने का मुख्य कारण होने पर दीपिका ने कहा "हां, ज़ाहिर है। शो में शामिल होने वाले कारणों में से पैसा भी एक है और मैं इसे स्वीकार करती हूं। मेरा मतलब है कि हम सभी पैसे कमाने के लिए काम करते हैं और मैं वही कर रहा हूं। "

Related News