सोमवार को बहुप्रतीक्षित मराठी टीवी शो बॉस माजी लाडाची लॉन्च हो गया। भाग्यश्री लिमये और आयुष संजीव की मुख्य भूमिका वाला यह शो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

प्रीमियर शो के प्रति जनता की प्रतिक्रिया जानने के लिए एक प्रसिद्ध मीडिया ने इंस्टाग्राम पर एक विशेष सर्वेक्षण किया। सर्वेक्षण में, 54 प्रतिशत इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने कहा कि उन्हें शो पसंद आया, जबकि 46 प्रतिशत ने कहा कि उन्हें पहला एपिसोड पसंद नहीं आया। इस तथ्य के बावजूद कि पोल में अधिकांश नेटिज़न्स द्वारा शो का आनंद लिया गया था, यह देखा जाना बाकी है कि यह टीआरपी चार्ट पर कैसा प्रदर्शन करता है।

यह दो लोगों के बीच एक प्रेम कहानी है जो पूरी तरह से विरोध कर रहे हैं। आयुष एक कर्मचारी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि भाग्यश्री अपने वरिष्ठ का किरदार निभा रही हैं। बॉस अंततः उसकी पत्नी बन जाता है, और वह आदमी अपने काम और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करता है।

लोग इस बात से अनजान हैं, उनके लिए भाग्यश्री लिमये ने शो बॉस माज़ी लाडाची के साथ टेलीविजन पर वापसी की है। एपिसोड के साथ, अभिनेता आयुष संजीव ने टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की। उनके साथ, नाटक में रोहिणी हट्टंगडी और गिरीश ओक जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related News