बिग बॉस में रोजाना नए बदलाव हो रहे हैं। हाल ही में आसिम और सिद्दार्थ के बीच भयंकर लड़ाई हुई और दोनों एक दूसरे को मारने पर उतारू थे। रोजाना बिग बॉस में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं और नए ट्विस्ट भी देखने को मिल रहे हैं और अब एक और ऐसा ही ट्विस्ट आपको देखने को मिलेगा।

बिग बॉस खबरी के मुताबिक, घर में 5 नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट के परिजन/ रिश्तेदार/ दोस्त होंगे। ये केवल 3-4 दिन तक घर में रहेंगे और उसके बाद ये शो से बाहर हो जाएंगे।

Bigg Boss 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा, उसके बाद होगा सच का फैसला


BB13: सिद्धार्थ-आसिम नहीं बल्कि इन 2 कंटेस्टेंट में से 1 बन सकता है विनर

रिपोर्ट्स की मानें तो घर में हिमांशी खुराना वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकती हैं। आसिम और हिमांशी के बीच काफी तगड़ी केमिस्ट्री है और उनके बॉयफ्रेंड से भी हिमांशी से ब्रेकअप कर लिया है।

इसके अलावा खबरे ये भी है कि पारस की गर्लफ्रेंड आकांशा भी घर में वाइल्डकार्ड एंट्री लेने वाली है। अगर ऐसा होता है तो ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि माहिरा और आकांशा के बीच पारस कैसे मैनेज करेंगे।

घर में एंट्री लेने वाले बाकी के 3 कंटेस्टेंट कौन होते हैं ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन अगर ऐसा होता है तो वाकई बिग बॉस के ये एपिसोड्स ड्रामा से भरपूर होंगे।

Related News