टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इंडस्ट्री के मशहूर कपल में से एक हैं।कई साल पहले शोएब ने एक डांस रियलिटी शो के दौरान दीपिका को प्रपोज किया था।जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली थी।
हाल ही में शोएब की बहन और यू-ट्यूबर सबा इब्राहिम की शादी ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी है।15 नवंबर को सबा और उनके पति खालिद नियाज की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी मुंबई में रखी गई थी।जिसमें उनकी भाभी दीपिका कक्कड़ को खूब ट्रोल किया गया।अब दीपिका क्यों ट्रोल हो रह हैं चलिए जानते हैं?


बता दें, सबा इब्राहिम के रिसेप्शन लुक के लिए लोगों ने दीपिका को टारगेट कर डाला। शोएब की बहन सबा के रिसेप्शन पर दीपिका को आउटफिट के चलते ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।लेकिन, दिक्कत उनकी ड्रेस में नहीं थी।बल्कि, एक्ट्रेस को अपनी ननद के कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।
सबा इब्राहिम अपने रिसेप्शन की शाम ब्राइट पर्पल रंग के लहंगे में नजर आईं।इसके साथ उन्होंने सेम उसी रंग के दुपट्टे को कैरी किया था।रिसेप्शन लुक को सबा ने हेवी चोकर नेकपीस, ईयरिंग्स और लाउड मेकअप के साथ कंप्लीट किया था।

बीती रात हुई रिसेप्शन पार्टी में दीपिका इंस्टा लाइव आई थीं, जहां उन्होंने ननद सबा और उनके शौहर की भी झलक दिखाई।लाइव सेशन के दौरान ही लोगों को सबा का शाइनी पर्पल रंग का आउटफिट कुछ खास पसंद नहीं आया।यहां तक कि लोग इस बात को नहीं समझ पा रहे थे कि आखिर अपने इस खास दिन पर सबा ने इस तरह के आउटफिट का चुनाव क्यों किया है।


जिसके बाद लोगों ने दीपिका को खूब खरी खोटी सुनाई।एक यूजर ने कहा कि ‘सबा अपने कपड़ों को लेकर फ्री महसूस नहीं कर पा रही हैं।साथ ही, वो असहज नजर आ रही हैं.’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि, ‘सबा की ड्रेस अच्छी नहीं लग रही।सनी, शोएब, दीपिका सब अच्छे लग रहे हैं।बस दुल्हन की ड्रेस का कलर आंखों में चुभ रहा है।’
तस्वीरों और वीडियोज में साफ नजर आ रहा है कि सबा भी इस आउटफिट में थोड़ी-बहुत असहज लग रही हैं।

Related News