करिश्मा कपूर द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में अतिथि के रूप में आने वाली हैं और वो बहुत उत्साहित हैं। शो में लोलो (जैसा कि उन्हें प्यार से कहा जाता है) के साथ उनके पिता रणधीर कपूर होंगे। रविवार की शाम को, करिश्मा ने अपने प्रशंसकों के साथ अपने पिता के साथ कुछ मनमोहक क्लिक किए। तस्वीरें साझा करते हुए, उसने उसे "मुख्य आदमी" के रूप में टैग किया। जैसे ही करिश्मा ने तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में दोनों के लिए प्यार भर दिया। "एक बेटी की तरह एक पिता की तरह," एक टिप्पणी पढ़ी, जबकि एक प्रशंसक ने करिश्मा को "डैडी का जुड़वां" कहा। उनके कई अनुयायियों ने यह भी व्यक्त किया कि कैसे वे टेलीविजन पर इस एपिसोड के प्रसारित होने का इंतजार नहीं कर सकते।

करीना कपूर खान ने भी पोस्ट पर एक टिप्पणी की। अभिनेता ने करिश्मा और रणधीर को "मेरे जीवन का प्यार" कहा।

एपिसोड के दौरान, करिश्मा अपनी लोकप्रिय फिल्म जीत के 26 साल पूरे होने का जश्न भी मनाएंगी, जिसमें उनके साथ सलमान खान और सनी देओल भी थे। रविवार को, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को एक इंस्टाग्राम रील के साथ व्यवहार किया जिसमें उन्होंने कीकू शारदा के साथ "यारा ओह यारा" के प्रतिष्ठित कदमों का प्रदर्शन किया। वीडियो को कैप्शन दिया गया था, "मिलना हमारा अखिर रंग ला ही गया।"

बेशक इस एपिसोड के दौरान भी कलाकारों ने गोविंदा का जिक्र करने का मौका नहीं छोड़ा। एपिसोड के एक प्रोमो वीडियो में, कीकू जीत के सनी देओल और धर्मेंद्र के रूप में कृष्णा अभिषेक के रूप में दिखाई दे रहे हैं। कृष्णा करिश्मा को बताता है कि उसने हाल ही में राजा बाबू को देखा था। अपने संवाद पर, कीकू ने तुरंत कहा, "लेकिन असली राजा बाबू उसकी ओर नहीं देख रहे हैं" कृष्ण और उसके चाचा गोविंदा के बीच चल रहे झगड़े का जिक्र करते हुए।

इस महीने की शुरुआत में, कृष्ण ने उस एपिसोड को मिस कर दिया जिसमें गोविंदा और उनकी पत्नी थे। हाल ही में, उन्होंने व्यक्त किया कि वह गोविंदा और उनके परिवार के साथ अपने रिश्ते को सुधारना चाहते हैं। हालांकि दोनों के बीच बातों में खटास बनी रही।

इस बीच, करिश्मा और रणधीर का एपिसोड आने वाले वीकेंड पर प्रसारित होगा। नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी की मां-बेटी की जोड़ी के बाद कपिल शर्मा के शो में पिता-पुत्री की जोड़ी दिखाई दे रही है।

एपिसोड के दौरान, नीतू कपूर ने 'नकली अहंकार' पर चर्चा की, जिसके बारे में कहा जाता है कि कपूर परिवार में हैं। कपूर का ना एक नकली अहंकार है, कपूर अहंकार (कपूर के पास नकली अहंकार है)। ऊपर से रूबाब, अंदर से लल्लू है (गर्व का एक मुखौटा लेकिन अंदर एक मूर्ख), ”उसने कपिल के सवाल के जवाब में कहा। यहां तक ​​कि रिद्धिमा ने भी शो में कुछ बातें कीं।

उसने कहा कि उसकी बेटी समारा अपने स्कूल में रणबीर का नंबर लीक करना चाहती थी। मेरी बेटी स्कूल में कप्तान बनना चाहती थी। उसने मुझसे पूछा, 'क्या मुझे रणबीर का नंबर लड़कियों को लीक कर देना चाहिए? मुझे वोट मिलेंगे, ”उसने खुलासा किया।

द कपिल शर्मा शो ने अपने हालिया एपिसोड में वीरेंद्र सहवाग और मोहम्मद कैफ को भी होस्ट किया। यह शो सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे प्रसारित होता है।

Related News