रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका वाली संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर लॉन्च होने के साथ ही इस फिल्म के कई दृश्य अभी से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गए है। इन दृश्यों में सबसे ज्यादा चर्चा में ट्रेलर को वो सीन है जिसमें इस बात का खुलासा किया गया है कि संजय दत्त कुल की कुल 308 गर्लफ्रेंड्स रह चुकी है। गौरतलब है कि संजय दत्त का नाम लगभग हर उस अभिनेत्री के साथ जोड़ा गया था जिसके साथ वे काम कर चुके है।

लेकिन अगर आपको लगता है कि उनकी ये गर्लफ्रेंड्स उनके अच्छे लुक्स की वजह से थी तो आप बिल्कुल गलत सोच रहे है। संजय दत्त ने इतनी सारी गर्लफ्रेंड्स किस तरह बनाई इस बात का खुलासा हाल ही में उनकी बायोपिक के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने किया।हिरानी ने बताया था कि संजय दत्त लड़कियों को पटाने के लिए उन्हें अपनी माँ की नकली कब्र पर ले जाते थे और उन्हें कहते थे कि मैं यहाँ तुम्हें अपनी माँ से मिलाने लेकर आया हूँ। इस तरह से लड़कियों को संजय दत्त के साथ भावनात्मक लगाव हो जाता था जबकि असलियत यह थी कि इनमें से कोई भी कब्र उसकी माँ की नहीं थी।

इतना ही नहीं बल्कि एक बार अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद संजय दत्त ने अपने दोस्त की नई कार उठाई और अपनी उस एक्स-गर्लफ्रेंड के घर के बाहर खड़ी कार को टक्कर मार दी। बाद में संजय दत्त को पता चला कि वह कार उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड के बॉयफ्रैंड की थी और इस घटना में दोनों ही कारों को बहुत नुकसान हुआ था।

बता दें कि राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और रणबीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली 'संजू' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है और इस फिल्म में रणबीर के साथ सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दीया मिर्ज़ा परेश रावल और विकी कौशल मुख्य भूमिकाओं में है।

Related News