बिग बॉस 12 शो के कंटेस्टेंट के बीच होने वाली बहस और घर में होने वाले टास्क की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। अब इस बार के सीजन को थोड़ा और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए घर में पिछले साल के मास्टरमाइंड प्लेयर कहलाने वाले पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता एंट्री लेगें जो घर के सदस्यों को आइना दिखाएंगे।

बता दे कि अपने सीजऩ के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक थे और फिनाले तक भी पहुंचे थे। विकास गुप्ता शो में सच का आईना दिखाने के लिए प्रवेश करेगे। मास्टरमाइंड शो के कंटेस्टेंट को कठोर सच्चाई बताएगा।

चैनल द्वारा जारी किए गए प्रोमो में गुप्ता ने नेहा पेंडसे से अधिक राय लेने के लिए कहा, विकास ने उन्हें बताया कि वह एक लीडर के रूप में वह सही से नहीं खेल रही है। इसके साथ ही उन्होंने श्रीसंत को बताया कि बाहर भागने या टास्क से दूर रहने से कुछ नहीं होगा, उन्हें घर में दिमाग से काम लेना होगा, वरना वो एविक्ट हो सकते है।

बता दे कि सच का आइना में विकास गुप्ता दीपिका कक्कड़ को दोगला बता रहे हैं जिसकी वजह से दीपिका रोते हुए नजर आती है।

इसके बाद वो विकास सृष्टि को समझाते हुए नजर आए कि घर में वह सिलेब्रिटीज़ के अलावा किसी से बात नहीं करती है। उसे बोलते है कि इस घर में सब बराबर हैं और उन्हें सबको समान देखना होगा और सबसे बात करनी चाहिए। विकास ने उनसे यह भी कहा कि आप एक कोने में पड़े रहते हो और एक्साइटमेंट नजर नहीं आती है।

सृष्टि और श्रीसंत को सच का आइना दिखाने के बाद विकास गुप्ता करणवीर बोहरा को कहते है कि आप हर किसी को जाकर सलाह दे आते हो, लेकिन क्या वे आपकी सलाह को लेते भी हैं या मजाक उड़ाते हैं?

Related News