इंटरनेट डेस्क। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्त्री' की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म का टे्रलर रिलीज करने के बाद अभी हाल ही में फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का पहला सॉन्ग भी रिलीज किया था। जिसमें अभिनेता राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर के साथ डांस मूव करते हुए नजर आए।

पहले सॉन्ग के बाद अब खबरें आ रही है कि फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी होगा जिसे बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनॉन करती हुई नजर आएंगी। जी हां, खबरें आ रही है कि अभिनेत्री कृति सैनॉन राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म में आइटम सॉन्ग करेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि किसी फिल्म में कृति सैनॉन का पहला आइटम नंबर होगा जिसमें वो स्टार नहीं होगी और जाहिर है कि अभिनेत्री ने इसके लिए शूटिंग पूरी कर ली है।

सूत्र ने कहा "फिल्म के सह-निर्माता राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने महसूस किया कि फिल्म में यह एक सॉन्ग होना चाहिए। सॉन्ग का टाइटल बहुत ही अलग है। जी हां, सॉन्ग का टाइलट 'आओ कभी भी हवेली पे' है। यह एक आकर्षक शीर्षक भी है जो फिल्म के लिए अलग तरह से काम करेगा। "

स्रोत ने कहा कि " फिल्म की रिलीज से ठीक पहले निर्माता इसे लॉन्च करेंगे। इस आइटम सॉन्ग में कृति एक अलग अवतार में नजर आएंगी और स्क्रीन पर इस सॉन्ग में उनके साथ राजकुमार भी नजर आएंगे। "

बता दे कि दिनेश विजन और कृति दोस्त हैं इसलिए जब उन्होंने इसे करने से कहा तो वह तुरंत सहमत हो गई।"

दिनेश विजन द्वारा निर्मित और अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म 'स्त्री' इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में है और यह फिल्म इस साल 31 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Related News