शहजान गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी इस समय सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। बिग बॉस सीजन 13 में आने के बाद से शहनाज और सिद्धार्थ की एक कपल के रूप में लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। शहजान गिल और सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आए। फैंस इन दोनों को बेहद पसंद करते हैं और कई लोग चाहते हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज शादी कर लें।

अब एक बार फिर से ये कपल चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में शहजान गिल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके फोन के वॉलपेपर पर उनकी और सिद्धार्थ की फोटो लगी दिखाई दी।

शहजान गिल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल के होने के बाद से लोग इनके रिलेशन में होने को लेकर भी कयास लगा रहे हैं। लेकिन दोनों ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है। शहजान गिल के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो पर 'सिडनाज' (Sidnaaz) के फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि शहनाज को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वो अब फिल्मों में भी काम करने जा रही हैं। इसी सिलसिले में वो गुरुवार को कनाडा रवाना हुई हैं।पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ ने घोषणी की थी कि वो 'हौंसला रख' नाम के फिल्म में नजर आने वाली है। शहजान गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का हाल ही में 'भुला दूंगा' सॉन्ग 100 मिलियन का आंकड़ा पार किया है।

Related News