बॉलीवुड की हस्तियां इस समय अपने हॉलीडेज एन्जॉय करती नजर आती हैं। जहां रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और करीना कपूर लंदन में अपने समय का आनंद ले रहे हैं, वहीं सुष्मिता सेन इतालवी समुद्र के किनारे एन्जॉय कर रही हैं। मंदिरा बेदी को निश्चित रूप से इस साल अपनी गर्मी की छुट्टी के लिए यूरोप जाने के लिए मेमो मिला है। अपने बच्चों के साथ, मंदिरा वर्तमान में स्पेन में है।

ऐसा लग रहा है कि वह अपना समय काफी स्टाइलिश तरीके से बिता रही हैं। अपनी लेटेस्ट फोटो में मंदिरा मल्टीकलर हेलटर बिकिनी टॉप और उसके साथ मैचिंग हेयर रैप पहने नजर आ रही हैं। गले में उन्होंने एक नेकलेस पहना है और एविएटर धूप के चश्मे के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया।

स्पेनिश सूरज के चमकने के साथ, मंदिरा अपने कॉकटेल से एक घूंट लेती है। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "#aperol on the #costadelsol" और हम पूरे दिल से चाहते हैं कि हम भी ऐसा ही कर सकें।

पिछले हफ्ते, मंदिरा और उनके परिवार ने इटली में कुछ समय बिताया। स्लिंग बैग और धूप के चश्मे के साथ एक सुंदर पोल्का डॉट सुंड्रेस पहने हुए, वे बेहद ही आकर्षक नजर आ रही थी।

जून में, मंदिरा ने दुनिया के दूसरे हिस्से की यात्रा की और रात होने पर भी उतनी ही शानदार दिखी। सेलिब्रिटी ने काले रंग का कोर्सेट पहना था जिसमें पैंट के साथ सामने की तरफ लेस-अप डिटेलिंग ब्लैक थी।

Related News