बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, जो संदीप और पिंकी फरार और सरदार का पोता की सफलता का आनंद ले रहे हैं, ने कथित तौर पर मुंबई के बांद्रा में एक नई संपत्ति के लिए खुद को माना है। कपूर ने हाल ही में फिल्म उद्योग में दस साल पूरे किए हैं और रिपोर्टों से पता चलता है कि मील का पत्थर चिह्नित करने के लिए, उन्होंने बांद्रा में मुंबई के पॉश इलाकों में से एक में 4 बेडरूम-हॉल-किचन स्काई-विला खरीदा है।

बांद्रा में बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नाम हैं - शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और आमिर खान, करीना कपूर और सैफ अली खान, रणबीर कपूर और अन्य।

बॉलीवुड हंगामा की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन का हालिया संपत्ति निवेश बांद्रा पश्चिम में 26-मंजिल, 81 औरेट में है। अभिनेता द्वारा भुगतान की गई सटीक राशि के बारे में कोई पुष्टि नहीं है, लेकिन यह लगभग 20-23 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। जाहिर है, सोनाक्षी सिन्हा ने भी पहले इसी तरह का स्काई-विला खरीदा था और वह अर्जुन की पड़ोसी हैं।

कुछ सुविधाएं जो पॉश सोसाइटी का हिस्सा हैं, उनमें पूल बार, जकूज़ी, बारबेक्यू कॉर्नर, एक इनबिल्ट जिम और स्पा, योग डेक, मिनी गोल्फ, ओपन कैफे, पेट कॉर्नर, कंसीयज सर्विसेज, बिजनेस लाउंज शामिल हैं।

काम के मोर्चे पर, अर्जुन के पास पवन कृपलानी की भूत पुलिस पाइपलाइन में है। अभिनेता ने हाल ही में जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स का पहला शेड्यूल पूरा किया है।

Related News