बिग बॉस सीजन 14 के जरिए सिंगर राहुल वैद्य काफी लोकप्रिय हैं और उनकी पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई है। करोड़ों फैंस उन्हें दिल खोल कर सपोर्ट कर रहे हैं और वो शो जीतने के लिए एक कड़े दावेदार हैं। राहुल ने इस शो में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा को भी शादी के प्रपोज किया था। तब दिशा ने काफी समय बाद उनके प्रोपजल को एक्सेप्ट किया।

दिशा पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में भी आ चुकी है। वे वैलेंटाइन डे के दिन शो में आई और तब राहुल ने उन्हें घुटनों पर बैठ कर प्रपोज किया था। राहुल के बिग बॉस में आने के बाद से दिशा की लोकप्रियता भी काफी बढ़ गई है। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

दिशा परमार सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक ट्वीट कर यूजर ने कहा कि निक्की संग राहुल की जोड़ी अच्छी लगती है। ट्वीट में लिखा गया- निक्की तंबोली-राहुल वैद्य साथ में 'हॉट' लगते हैं। लेकिन दिशा इस बात से जरा भी असहज नहीं हुई और उन्होंने इस बात का जवाब भी काफी अलग अंदाज में दिया जिसे जान कर आपको भी हहैरानी होगी।

दिशा ने ट्वीट कर कहा है कि निक्की तो अकेले ही कॉफी हॉट लगती है। ट्वीट में उन्होंने बताया- मुझे तो लगता है कि निक्की वैसे ही काफी हॉट हैं. दिशा का ये जवाब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है। उन्होंने कमेंट करने वाले को करारा जवाब दिया। वैसे ये पहली बार नहीं है जब दिशा परमार का कोई ट्वीट वायरल हुआ हो। वे हमेशा ही काफी पॉपुलर रहती है।


Related News