को-ऑर्ड सेट में उर्वशी रौतेला ने दिखाया हॉटनेस का जलवा


Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और अब साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली उर्वशी रौतेला हमेशा से ही अपने लुक्स और ग्लैमर के लिए पहचानी जाती रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी फोटो और वीडियो से फैंस को विजुअल ट्रीट देती रहती हैं. एक बार फिर उर्वशी ने कुछ ऐसा ही किया है. हाल ही में एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सनी डे एन्जॉय करती नजर आईं उर्वशी


दरअसल उर्वशी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस सनी डे एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं उर्वशी ने ब्लैक एंड व्हाइट को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है. इस तालमेल में एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने हल्के मेकअप को स्पोर्ट किया और इस स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट के साथ अपने बालों को खुला रखा। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सिल्वर ईयररिंग्स और ब्लैक हील्स पेयर किए हैं।

पसंद आया उर्वशी का गॉर्जियस अंदाज


आपको बता दें कि उर्वशी एक बगीचे में खड़ी होकर एक-एक कर कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो फैंस का दिल चुरा रहा है और वह लगातार अपने पोस्ट पर कमेंट्स में हार्ट शेप इमोजी भेज रही हैं. उर्वशी के फैंस उनके इस गॉर्जियस अंदाज से इतने खुश हैं कि कुछ मिनट पहले आए उनके पोस्ट पर यूजर्स ने करीब 50 हजार लाइक्स दिए हैं.

Related News