बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान जल्द ही अपनी आगामी फिल्म पठान की शूटिंग शुरु कर सकते है। बता दें कि पिछले काफी दिनों से मीडिया में यह सवाल जोड़ो पर है कि आखिर कब शाहरूख खान पठान फिल्म की शुटिंग शुरु करेंगें। पठान फिल्म मशहूर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बना रहे जिसमें शाहरूख लीड रोल में दिखेंगे। हालांकी अभी ऑफिशियल तौर पर इस फिल्म के शुटिंग शुरु होने को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नही आई है।

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि इस साल नवंबर में पठान की शुटिंग प्रारंभ कर दी जाएगी। बता दें कि इससे पहले इस फिल्म की शुटिंग इस साल मई-जून में शुरु होनी थी मगर देश में कोरोना संकट की वजह से इसे टाल दिया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम पहले विदेशों में इसकी शुटिंग शुरु करने वाले थे पर ऐसा हो ना सका। हालांकी अब कहा जा रहा है कि पठान का सेट मुंबई में लगाया जाएगा और लगभग पूरी फिल्म को यही शूट किया जाएगा।

दावा किया जा रहा है कि किंग खान स्टारर इस एक्सशन-थ्रिलर फिल्म का सेट बेहद भव्य और महंगा होने वाला है। पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहरूख चाहते थे कि शुटिंग को अक्टूबर में ही शुरु किया जाए लेकिन बाद में इसे नवंबर के लिए टाल दिया गया है। कहा जा रहा है कि पठान में शाहरूख के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भुमिका करते नजर आ सकती है। बता दें कि फिलहाल इस फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट आना बाकी है।

Related News