बिग बॉस 16 अपने कंटेस्टेंट कंटेस्टेंट्स की वजह से सुर्खियों में है। हाल ही में गोरी नागोरी फिल्म निर्माता साजिद खान के साथ लड़ाई में शामिल हो गए। बता दे की,उसने उन पर खाना चुराने और सौंदर्या शर्मा को देने का आरोप लगाया। साजिद खान ने गोरी नागोरी पर कथित तौर पर घर के अंदर खाना चुराने और अपने रूममेट्स के साथ साझा करने के लिए, खासकर सौंदर्या के साथ, लताड़ लगाई।

बता दे की, साजिद खान ने गोरी नागोरी से भी कहा, “दो तीन दिन से मिलते जा रही है, सब देखते जा रहा हूं। तेरे अकेले का कमरा नहीं है वो। ” गोरी के समर्थन में तरह-तरह के लोग आए। बता दे की,अब गोरी नागोरी के बॉयफ्रेंड सनी चौधरी, जो एक हरियाणवी अभिनेता हैं, को उन पर गर्व है और वह इस बारे में बात करते हैं कि कैसे वह कड़ी मेहनत के माध्यम से यहां तक ​​पहुंचने में कामयाब रही हैं। दोनों करीब दो साल से रिलेशनशिप में हैं।

उन्होंने कहा, "नृत्य एक पेशा है और यहां तक ​​​​कि सलमान खान ने भी उनसे कहा कि वे दूसरों को जो चाहें कहने दें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। गोरी के पिता का बहुत पहले निधन हो चुका है और उसकी बड़ी बहन और उसका पति उसके पेशे के बारे में बुरा बोलते हैं। पड़ोस के लोग भी उसे नीची नज़र से देखते हैं, लेकिन मैं उसे अपना काम करते रहने के लिए कहता हूँ और मैं हमेशा उसका समर्थन करूँगा।

उन्होंने आगे कहा, "अब जब वह बिग बॉस जैसे प्लेटफॉर्म पर हैं तो लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं. ये वही लोग हैं जिन्होंने अतीत में उनके पेशे के लिए उनकी आलोचना की थी। इस शो के बाद, वह इसे जारी रखेगी, तो लोग उसे उस रूप में भी पसंद क्यों नहीं कर सकते? ”

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शो में गोरी की यात्रा के बारे में बोलते हुए उन्होंने यह भी बताया, "उसने एक अच्छा दोस्त एमसी स्टेन बनाया है और वह हमेशा उसके लिए है।

Related News