उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर क्रिकेटर ऋषभ पंत पर अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर निशाने पर लिया है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स के बीच पिछले कई दिनों से जुबानी जंग छिड़ी हुई है.

उर्वशी रौतेला ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में इशारों-इशारों में ऋषभ पंत का जिक्र किया था और बताया था कि उन्होंने करीब 10 घंटे तक एक होटल की लॉबी में उनका इंतजार किया था. इसके बाद ऋषभ पंत ने बिना नाम लिए उर्वशी पर हमला बोल दिया और उन पर सस्ती पब्लिसिटी पाने का आरोप लगाया.


सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया। तभी उर्वशी ने ऋषभ का नाम लिए बिना उन पर चुटकी ली। हालांकि इसके बाद ऋषभ पंत शांत हो गए थे, लेकिन ऐसा लग रहा है कि उर्वशी रौतेला शांत नहीं बैठने वाली हैं, क्योंकि उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर कर ऐसी बात कह दी है कि लोग फिर से ऋषभ पंत का नाम लेने लगे हैं.

उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर कही दिल की बात
उर्वशी ने एक बार फिर ऋषभ पंत पर निशाना साधा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपना खूबसूरत अंदाज दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल के अलावा वीडियो पर दिए कैप्शन से लोगों का ध्यान भी खींचा है, जिसमें लिखा है, 'मैंने कहानी का अपना पक्ष न बताकर आपकी इज्जत बचाई।'


फैंस ने किया ऋषभ पंत का जिक्र
उर्वशी का पोस्ट देखने के बाद कई फैंस ऋषभ पंत का जिक्र करने लगे। नेटिज़न्स को लगता है कि उसने इशारों में ऋषभ पंत को एक बड़ी बात कह दी है। आपको बता दें कि इन दोनों को कुछ साल पहले पपराजी ने मुंबई में एक साथ देखा था, जिसके बाद इनके अफेयर के चर्चे होने लगे थे. हालांकि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं चलीं।

ऋषभ पंत ने उर्वशी पर लगाया झूठ बोलने का आरोप
इंटरव्यू में जब ऋषभ पंत ने उर्वशी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया, तो उर्वशी ने सोशल मीडिया पर जवाब दिया और लिखा, 'छोटू भैया को बैट-बॉल खेलने पर ध्यान देना चाहिए। मैं मुन्नी नहीं हूं, जो बदनाम हो जाए...'' इसके बाद ऋषभ पंत ने कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन उर्वशी ने एक बार फिर जवाब दिया है.

Related News