बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर का नाम किसी से छिपा नहीं है। सभी उनके बारे में जानते हैं और सलमान के बर्थडे पर उन्होंने सलमान को एक सोने की चेन और लॉकेट गिफ्ट किया था।

यह चर्चा काफी समय से थी कि यूलिया बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। उनकी फिल्‍म का नाम 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' था जिसका पहला पोस्‍टर तक रिलीज हो चुका है।

मगर अब मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह सुनने में आया है कि यूलिया की यह फिल्‍म बंद हो गई है। सलमान खान ने पुराने दोस्‍त प्रेम सोनी के साथ यूलिया वंतूर की यह डेब्यू फिल्म शुरू करवाई थी।

बता दें, 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' की प्रोड्यूसर घोषित तौर पर प्रेरणा अरोड़ा थी। कुछ बड़े फाइनेंसर जिन्होंने अन्य फिल्मों में भी पैसा लगया है, इस फिल्म में पैसा लगाने वाले थे लेकिन यूलिया का करियर तो यहाँ शुरू होने से पहले ही कुछ ऐसा हो गया जिसकी किसी को आशा नहीं थी। प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। उनके अरेस्ट हो जाने के बाद अब कोई भी फाइनेंसर या कॉरपोरेट हाउस यूलिया की इस फिल्म में पैसा लगाने के लिए राजी नहीं है।

अब प्रेम सोनी ने भी इस फिल्‍म में पैसा लगाने से मना कर दिया है । यह भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित थी। फिल्‍म की शूटिंग मथुरा , दिल्ली, पोलैंड और उत्तर भारत समेत कई जगहों पर हुई थी।

यूलिया इस फिल्म में कृष्ण भक्त की भूमिका में नजर आने वाली थी वहीं एक्‍टर जिमी शेरगिल कस्बाई युवा के रूप में नजर आते। यूलिया कई इवेंट्स में सलमान के साथ नजर आ चुकी है और वे सलमान के साथ डिनर करते भी कई बार देखी गई है। सलमान खान ने अपनी फिल्म रेस 3 में यूलिया वंतूर से गाना भी गवाया था।

Related News