उर्वशी रौतेला ने इस बार अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ में दिवाली सेलिब्रेट की है । सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दिवाली सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर किए हैं। इस वीडियो के अंदर उर्वशी रौतेला अपनी मां के साथ अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है। वीडियो के अंदर उर्वशी रौतेला बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है।

इस वीडियो के अंदर दिखाया गया है कि उर्वशी रौतेला अपने घर की छत पर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी के गाने बुर्ज खलीफा पर डांस करते हुए नजर आ रही है इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि दिवाली सेलिब्रेट कर रही हूं वह भी बुर्ज खलीफा स्टाइल में । अपनी फैशन स्टाइल और अपने लुक की वजह से उर्वशी रौतेला हमेशा ही लोगों को दीवाना बनाती रहती है ।

उर्वशी रौतेला ने दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए एक वीडियो पोस्ट शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था। आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि अरब फैशन वीक में उर्वशी रौतेला शो स्टॉपर बनी थी और ऐसा करने वाली वह पहली भारतीय महिला है । इस शो स्टॉपर के अंदर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसके अंदर यह सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी हुई बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी।

बात करें इनके फिल्मी करियर की तो वह खास नहीं रहा है और उनकी कुछ फिल्में लोगों को काफी पसंद आई हैं| जिनमें सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 और पागलपंती है ।

Related News