अवनीत कौर का हर लुक लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता है। एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अपने फोटोशूट की झलकियां शेयर करना भी कभी नहीं भूलती हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने सबके दिलों की धड़कन बढ़ा दी है..

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अवनीत कौर अपने किसी प्रोजेक्ट की वजह से चर्चा में आती हैं या नहीं, वह अपने लुक्स और स्टाइलिश लुक्स की वजह से जरूर चर्चा में रहती हैं. आज उसे किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है। आज दुनिया भर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

अवनीत कौर ने दी लेटेस्ट फोटोशूट की झलक
अवनीत सोशल मीडिया पर एक जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं। आए दिन उनका कोई न कोई अवतार फैंस के बीच वायरल होता रहता है. ऐसे में उनकी फैन लिस्ट भी लंबी होती जा रही है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है. इन तस्वीरों में वह ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट कलर की क्रॉप स्लीवलेस टॉप में नजर आ रही हैं।

20 की उम्र में भी हॉट दिख रही हैं अवनीत
अवनीत ने लाइट रेड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग अंदाज दिखाया है.

अब फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. अवनीत के इस तरह के बोल्ड लुक को देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि वह अभी सिर्फ 20 साल की हैं।


इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत
वहीं अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह काफी समय से अपनी बॉलीवुड फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। एक्ट्रेस के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

Related News