जो बिडेन ने 2020 में अमेरिकी चुनाव जीता है और वह अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति बन गए हैं। भारतीय मूल की कमला हैरिस जो बिडेन के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनने जा रही हैं। हॉलीवुड और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने भी इस पर खुशी जाहिर की है। प्रियंका चोपड़ा ने जो बिडेन और कमला हैरिस की जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए एक पोस्ट साझा की है। जिसमें उन्होंने सभी वाटर्स को धन्यवाद दिया।

अगर 2020 में बिडेन अमेरिकी चुनाव जीतते हैं
भारतीय मूल की कमला हैरिस अमेरिकी उपराष्ट्रपति बनने के लिए तैयार हैं
हॉलीवुड और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने भी खुशी जाहिर की


"अमेरिका ने रिकॉर्ड तोड़ने की बात की और अब नतीजा सामने आया है," प्रियंका ने अपने पोस्ट में लिखा। हर वोट मायने रखता है। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मतदान किया और दिखाया कि लोकतंत्र कैसे काम करता है। अमेरिका में इस चुनाव को देखना एक अद्भुत अनुभव था। राष्ट्रपति चुनाव जो बिडेन और उपाध्यक्ष कमला हैरिस को बधाई। प्रथम महिला उपाध्यक्ष। लड़कियां बड़े सपने देखती हैं, कुछ भी हो सकता है। अमेरिका को बधाई।


आपको बता दें कि, डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीता है और भारतीय मूल की सीनेटर कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में चुना गया है। हालांकि, यह पहली बार है जब एक अश्वेत महिला ने एक प्रमुख अमेरिकी पार्टी के उपाध्यक्ष के लिए दौड़ लगाई है। यही वजह है कि प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर इस मामले पर खुशी जाहिर की है।

Related News