उर्वशी रौतेला अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं, जिसे उनकी तस्वीरों से आसानी से समझा जा सकता है। वह हमेशा से अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और हर इवेंट में उनकी खूबसूरती के चर्चे कई हैं। लेकिन उनकी ऑफ-ड्यूटी ड्रेस भी बिल्कुल स्टनिंग है। दुबई की सड़कों पर चलते हुए भी उनका स्टाइल शानदार है, इसलिए उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी शानदार है। इसके अलावा ऊंट की सवारी करते समय भी उनकी ड्रेस काफी शानदार लग रही थी उन्होंने सवारी के लिए एक सेक्सी लॉन्ग गाउन या एक शानदार फ्रॉक पहनी।

फिर लाल लिपस्टिक और न्यूड मेकअप के साथ गोल्डन लॉन्ग गाउन या अज़बेथ फ्रैंचाइज़ की न्यूड वेलवेट ड्रेस है।

उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसे 'वर्जिन भानुप्रिया' कहा गया था। गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। उर्वशी फिलहाल अपनी आगामी तेलुगु फिल्म 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

कोविड-19 के चलते इस समय कई फिल्मों की शूटिंग या तो रुकी हुई है या शूटिंग बंद है ऐसे समय पर कहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटी लगातार इस समय को इंजॉय करते हुए नजर आए और उर्वशी अभी तक अपना एंजॉय वेकेशन बना रही है और इस लॉकडाउन के आनंद को ले रही है। अब देखना होगा कि कब उर्वशी की नई फिल्म आती है और किस फिल्म के लिए वह अपनी फिर से शूटिंग शुरू करती है।

वही आपको बता दें कि बहुत सी फिल्मों की शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो चुकी है और कई फिल्म स्टार अपने काम पर वापस लौट चुके हैं।

Related News